Friday 1 December 2017

नेडा साबी दाविदर्फेक्स


मनोचेहर सखाई । () । । । (: -:) । । । । । मनोचेहर साखैस जीवनी शीर्ष आठ ईरानी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स में ग्राहक ज्ञान प्रबंधन की खोज की जा रही हैमिद्रेज़ा शाहबाजनेज़ाद ऑकलैंड विश्वविद्यालय - बिजनेस स्कूल ऑकलैंड विश्वविद्यालय - सूचना प्रणाली और संचालन प्रबंधन विभाग नेडा सखा अल्बोर्ज़िनिरू रेल रोड फ्लीट कंपनी ईरान विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय 3 सितंबर, 2010 इस पत्र का उद्देश्य सीकेएम 3 मॉडल के आधार पर शीर्ष 8 ईरानी ईकामर्स वेब साइट्स में ग्राहक ज्ञान प्रबंधन तंत्र का अध्ययन है, जो संबंधित साहित्य में नवीनतम परिणामों की सूचना पुनर्प्राप्ति और विश्लेषण से उत्पन्न सट्टा पहलुओं पर आधारित है। इस मॉडल में ग्राहक ज्ञान के तीन अलग-अलग आयामों में सीकेएम शोध से पहले और अधिक जानकारी में एक विशाल नज़र आती है और प्रत्येक पहचान प्रकार के ग्राहक ज्ञान के अनुसार इलेक्ट्रॉनिक तंत्र के व्यापक सेट का परिचय करता है। इस पत्र में ईकेआई ईकामर्स वेब साइटों के लिए महत्वपूर्ण प्रभाव हैं जो सीकेएम तंत्र के प्रभावी चयन और तैनाती के माध्यम से अपने व्यवसाय और ग्राहक मूल्य को बेहतर बनाने की मांग करते हैं। पीडीएफ फाइल में पेज की संख्या: 9 कीवर्ड: डॉट कॉम, ग्राहक संबंध प्रबंधन, तकनीक, ग्राहक मूल्य दिनांक: 16 सितंबर, 2015 सुझाई गई प्रशस्ति पत्र, शाहबज़नेज़, हामिद्रेजा और सखा, नेडा, शीर्ष ईसाई ई-ई-ई में कस्टमर नॉलेज मैनेजमेंट की खोज की जा रही है। कॉमर्स वेबसाइट्स (3 सितंबर, 2010) एसएसआरएन पर उपलब्ध: ssrnabstract2660740 या dx. doi. org10.2139ssrn.2660740 संपर्क जानकारी हामिद्रेज़ा शाहबज़ेंज़ाद (संपर्क लेखक) ऑकलैंड विश्वविद्यालय - बिजनेस स्कूल (ईमेल) 12 ग्रेफोर्ट आरडी निजी बैग 9201 9 ऑकलैंड, 1010 न्यूजीलैंड

No comments:

Post a Comment