Tuesday 26 December 2017

लाभदायक - विदेशी मुद्रा - रणनीति


मेरी लाभदायक और सरल रणनीति साझा करना नमस्ते सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी व्यापारिक रणनीति साझा करने का फैसला किया, मुझे वास्तव में उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करता हूं और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां मैं आपकी विधि के बारे में ऑब्जेक्ट नहीं चाहता हूं लेकिन जो लोग स्टॉक या दूसरे बाजार में प्रति सप्ताह 3 या 4 पोजीशन खोलना चाहते हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार के फायदों में से एक अन्य बाजार और व्यापारियों से ज्यादा व्यापार करने की क्षमता है (मतलब विदेशी मुद्रा बाजार) किसी भी क्षण में व्यापार के लिए और व्यापार का मौका ढूंढने का प्रयास करें और पैसा कमा सकें मुझे लगता है कि आप अन्य बाजारों के साथ विदेशी मुद्रा को गलत मानते हैं लेकिन सिर्फ सादे गलत योग्यता सिर्फ इसलिए कि विदेशी मुद्रा में लाभ अन्य बाजारों (यानी प्रतिभूतियों) की तुलना में अधिक मात्रा में ट्रेडों की अनुमति देता है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चाहिए ओवर-ट्रेडिंग एक विदेशी मुद्रा व्यापारियों का सबसे बड़ा दुश्मन है और हर सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी इस बात की पुष्टि करेगा। यदि आप सप्ताह में 3-4 पदों में उच्च संभावना सेट अप के साथ बाजार में और बाहर हो सकते हैं, तो आपके व्यापार मनोविज्ञान और मानसिकता के लिए अद्भुत काम करेंगे, जब अन्य फायदे के साथ-साथ उच्च स्तर पर कारोबार करना। नमस्ते सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी व्यापारिक रणनीति साझा करने का फैसला किया है, मुझे वास्तव में उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे और उसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करता हूं और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां यह दिलचस्प लग रहा है मैं प्रवेश के साथ बहुत अच्छी तरह से हिस्सा समझ नहीं कर सकता मुझे लगता है कि हमें अन्य समय-सीमा पर स्विच करना चाहिए और एक मौका ढूंढना चाहिए। सस्ट्रेग्राँग मिन या मैक्सक्वाट अन्य अस्पष्ट हिस्सा है। सभी व्यापारियों ने मैंने अपनी ट्रेडिंग रणनीति साझा करने का फैसला किया है I वास्तव में आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे। सबसे पहले मेरे खराब अंग्रेजी के लिए खेद है। लेकिन शायद मैं इसे सुधार कर सकते हैं लेखन। हेहेह यह प्रणाली अब तक पूरी तरह से मैन्युअल रूप से है, लेकिन अगर किसी को कुछ ईए बनाना है तो हम इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसे बना सकते हैं, यह आश्चर्यजनक होगा कि मैं इस रणनीति का उपयोग 4-5 साल पुराना करता हूं और मैं वास्तव में इसका बहुत लाभदायक कह सकता हूं महीने में कम से कम 30 या अधिक, इसकी वजह से आपको बहुत अधिक जोर दिया जाता है क्योंकि यह 4h चार्ट को संदर्भित करता है मैं इसे समझाने की कोशिश करूंगा लेकिन छवियां मैं आपके सभी थ्रेड्स में देख रहा हूँ क्योंकि यह व्यापार के लिए ईए है मेरा मानना ​​है कि कोई ईए नहीं है, जो आपको पहले से ही समृद्ध बना देगा, क्योंकि 30 साल के आपके लाभ के कारण पिछले साल अहाहाहहैह। तुम बहुत अच्छे आदमी हो मुझे आपको कुछ सबूत क्यों चाहिए क्या आप मुझे भुगतान करते हैं आह आह आह आह। मैं यहाँ कुछ प्रमाण देने के लिए नहीं हूं। मेरी रणनीति साझा करने के लिए यहां आई, यदि आप रुचि रखते हैं तो ठीक है, यदि नहीं, तो आपकी समस्या है, मुझे आपकी ज़रूरत नहीं है। यदि आप इस रणनीति में रुचि रखते हैं इसे समझने का प्रयास करें, फिर डेमो अकाउंट पर इसका परीक्षण करें। इस मंच में मैंने कई चीजें सीखा इसलिए मैं चाहता हूं कि कुछ वापस लौटना है, इस कारण से मैं अपनी रणनीति साझा करता हूं, अगर कोई वास्तव में इसमें दिलचस्पी लेता है तो मैं जारी रख सकता हूं, परेशान करने के लिए खेद है, कृपया अपना चार्ट साझा करना जारी रखें। मुझे लगता है कि यह वही है जो मैं देख रहा हूं। सवालों के लिए धन्यवाद धन्यवाद 1) यह सभी समय-सीमा पर काम करता है, जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब आप 15 मिनट में एक बड़े शिकारी पाते हैं, तो अपना स्टॉप लॉस कम या ज्यादा रह सकता है, अगर आप 3-4 पिप्स जोखिम लेते हैं, 10 लेते हैं -15, जबकि अगर आप इसे 4 घंटों पर करते हैं तो आपको 3-4 पिप्स जोखिम उठाना चाहिए, लेकिन आप 30-40 पिप्स भी कमा सकते हैं। तो बड़ी समय सीमा पर इसकी अधिक लाभदायक है यह रणनीति वायदा बाजार से आती है, आप लगभग सभी मुद्रा जोड़े के साथ विदेशी मुद्रा में भी उपयोग कर सकते हैं। 2) आज मैं कुछ छवियों को पोस्ट करूँगा ताकि आप समझ सकें कि मैं क्या समझता हूं। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार खाते को सही तरीके से फिक्सिंग विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की मूल बातें विदेशी मुद्रा व्यापार अनुशासन आत्मविश्वास और सफलता के निर्माण के लिए जब आप अपने जोखिम को नियंत्रित करते हैं और आप अपने इनाम को नियंत्रित करते हैं व्यापार प्रणाली मूल्यांकन मूल बातें आप उन लोगों से बचने का तरीका जानेंगे जो आपके समय और अपने पैसे बर्बाद करते हैं आपके व्यापार को संभालने के लिए जब चीजें नियोजित नहीं होती हैं तो आपको तुरंत ट्रैक और व्यापार पर वापस लाने के लिए त्वरित युक्तियां अपने आप को चेक में रखते हुए आप विदेशी मुद्रा व्यापारिक संपत्ति का निर्माण करते हैं एक सफल व्यापारी बनने के लिए विदेशी मुद्रा अभ्यास खाते का उपयोग करने का सही तरीका अपने व्यापारिक जीवन को ध्यान में रखते हुए और आपकी व्यक्तिगत जिंदगी में संतुलन बनाना सुनिश्चित करें कि आपका विदेशी मुद्रा व्यापार दोनों आसान और प्रभावी दोनों तरह से प्रभावी तकनीकी विश्लेषण मूल बातें है जो कि विदेशी मुद्रा चार्ट का इस्तेमाल प्रभावी ढंग से लाभकारी व्यापार के लिए किया गया है और अधिक, आपका ईमेल (सी) 2016 दर्ज करें - लाभदायकफायकों, हम आपकी गोपनीयता का महत्व और शेयर या बिक्री नहीं करते हैं दूसरों के साथ कोई भी ईमेल विवरण

No comments:

Post a Comment