Tuesday 12 December 2017

जेफरी कैमचो फॉरेक्स कनवर्टर


विवरण सुंदर यूआई और एर्गोनोमिक डिजाइन लेकिन आप अधिक मुद्राओं को जोड़ना चाहिए मेरे क्षेत्र तंजानिया, केन्या, युगांडा के लिए कोई स्थानीय मुद्रा नहीं है मैंने सोचा कि यह मेरा मुख्य कनवर्टर एप एंड्रॉइड ने बदसूरत कनवर्टरपैड ऐप की स्थापना रद्द कर दी थी लेकिन अब मुझे इसे पुनर्स्थापित करना होगा क्योंकि इसकी सभी मुद्राएं हैं इसके अलावा यह अच्छा होगा यदि आप सूची को पुनर्व्यवस्थित करने की क्षमता जोड़ते हैं। उदाहरण के लिए अगर मैं चाहता हूं कि मेरे पक्षपात का इस्तेमाल इकाइयों के नीचे थलग होना चाहिए, अन्यथा यह एक ठोस शक्ति उपकरण है। थम्स अप। यह सही है मैं इसे प्यार करता हूँ मैं इस ऐप को प्यार करता हूँ। डेवलपर का समर्थन करने के लिए खरीदारी की चीज़ या कुछ जैसी होनी चाहिए। मैं क्या कहता हूं: एक मुफ्त ऐप को इतना अच्छा बनाएं कि लोग इसके लिए भुगतान करना चाहते हैं संपादित करें: मैं चाहता हूं कि विभिन्न विकल्पों को दोबारा बनाने की संभावना है। उदाहरण के लिए, डॉलर मुद्रा विकल्प में शीर्ष पर है, लेकिन मेरे देश (डोमिनिकन गणराज्य) के लिए एक सूची में बहुत कम है, और ये दो हैं जो मैं ज्यादातर का उपयोग करता हूं शीर्षक के रूप में सर्वश्रेष्ठ कनवर्टर ऐप यह विज्ञापन और सामान की घुसपैठ के बिना मौके पर वास्तविक समय रूपांतरण करता है हाँ Google आपके लिए रूपांतरण भी कर सकता है लेकिन यह ऐप सिर्फ अन्य सभी को दूर करता है एक इंटरनेट कनेक्शन theres अगर मुद्रा रूपांतरण भी वास्तविक समय में अद्यतन कर रहे हैं। उन 100 ऑफ़लाइन ऐप्स की तुलना में अपनी मुद्रा विनिमय गणना इतना बेहतर और सटीक बना रही है किसी भी यात्री और किसी भी स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के लिए दिया जाना चाहिए सचमुच एक ऐप है, इसे बनाए रखें, डेवलपर्स रूपांतरण के लिए, यह सबसे अच्छा डिज़ाइन किए गए एप्लिकेशन में से एक है यह महान कैसे हो सकता है कि आप एक माप में टाइप कर सकते हैं और इसे अन्य कन्वर्टर्स के विपरीत सभी बाकी मिलेगा, जिसमें आपको स्वयं रूपांतरणों का चयन करना होगा। कहा जा रहा है कि, यह ऐप सक्रिय विकास में अब और नहीं प्रतीत होता है। मुद्रा रूपांतरण अब काम नहीं करता है सुंदर यूआई और एर्गोनोमिक डिजाइन लेकिन आपको अधिक मुद्राएं जोड़नी चाहिए। मेरे क्षेत्र तंजानिया, केन्या, युगांडा के लिए कोई स्थानीय मुद्रा नहीं है मैंने सोचा कि यह मेरा मुख्य कनवर्टर एप एंड्रॉइड ने बदसूरत कनवर्टरपैड ऐप की स्थापना रद्द कर दी थी लेकिन अब मुझे इसे पुनर्स्थापित करना होगा क्योंकि इसकी सभी मुद्राएं हैं इसके अलावा यह अच्छा होगा यदि आप सूची को पुनर्व्यवस्थित करने की क्षमता जोड़ते हैं। उदाहरण के लिए अगर मैं चाहता हूं कि मेरे पक्षपात का इस्तेमाल इकाइयों के नीचे थलग होना चाहिए, अन्यथा यह एक ठोस शक्ति उपकरण है। थम्स अप। यीशु रेयेस 1 दिसंबर, 2014 यह सही है मैं इसे प्यार करता हूँ मैं इस ऐप को प्यार करता हूँ। डेवलपर का समर्थन करने के लिए खरीदारी वस्तु या कुछ चीज़ों की तरह होना चाहिए। मैं क्या कहता हूं: एक मुफ्त ऐप को इतना अच्छा बनाएं कि लोग इसके लिए भुगतान करना चाहते हैं संपादित करें: मैं चाहता हूं कि विभिन्न विकल्पों को दोबारा बनाने की संभावना है। उदाहरण के लिए, डॉलर मुद्रा विकल्प में शीर्ष पर है, लेकिन मेरे देश (डोमिनिकन गणराज्य) के लिए एक सूची में बहुत कम है, और ये दो हैं जो मैं ज्यादातर का उपयोग करता हूं यहोशू लिम 4 मई, 2015 सर्वश्रेष्ठ कनवर्टर ऐप के शीर्षक के अनुसार। यह विज्ञापन और सामान की घुसपैठ के बिना मौके पर वास्तविक समय रूपांतरण करता है हाँ Google आपके लिए रूपांतरण भी कर सकता है लेकिन यह ऐप सिर्फ अन्य सभी को दूर करता है एक इंटरनेट कनेक्शन theres अगर मुद्रा रूपांतरण भी वास्तविक समय में अद्यतन कर रहे हैं। उन 100 ऑफ़लाइन ऐप्स की तुलना में अपनी मुद्रा विनिमय गणना इतना बेहतर और सटीक बना रही है किसी भी यात्री और किसी भी स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के लिए दिया जाना चाहिए सचमुच एक ऐप है, इसे बनाए रखें, डेवलपर्स फ्रांसिस सो 4 जनवरी, 2017 रूपांतरण के लिए, यह सबसे अच्छा डिज़ाइन किए गए ऐप्स में से एक है। यह महान कैसे हो सकता है कि आप एक माप में टाइप कर सकते हैं और इसे अन्य कन्वर्टर्स के विपरीत सभी बाकी मिलेगा, जिसमें आपको स्वयं रूपांतरणों का चयन करना होगा। कहा जा रहा है कि, यह ऐप सक्रिय विकास में अब और नहीं प्रतीत होता है। मुद्रा रूपांतरण अब काम नहीं करता है Keke Xu 3 जुलाई, 2016 तो अच्छा मैं न जानता कि कैसे मैं इस ऐप के बिना बच गया। मुझे मीट्रिक सिस्टम के लिए उपयोग किया जाता है इसलिए जब भी कोई मुझसे शाही में एक प्रश्न पूछता है, तो मुझे इसे Google पर खोजना पड़ता था अब, मुझे जो करना है उसे इस ऐप में टाइप करना है और यह स्वचालित रूप से जवाब उत्पन्न करता है। मुझे यह भी पसंद है कि यह धन कैसे अलग-अलग मुद्राओं में परिवर्तित करता है इतने सारे अलग-अलग प्रकार के मापों के साथ, आपको फिर से एक और कनवर्टर की ज़रूरत नहीं होगी, शानदार केविन सिडल 3 सितंबर, 2016 मुद्रा अब अद्यतन नहीं है रूपांतरण के लिए ऐप पर जाने के लिए मेरे पसंदीदा एप पर जाने के लिए अब क्या एक प्रमुख दोष है कि मुद्रा कनवर्टर अब फ़ंक्शन नहीं है। मुझे त्रुटि संदेश मिल गया है आपके कनेक्शन की जांच के लिए अद्यतन करने में विफल रहा है और कई अन्य समीक्षाएं एक ही समस्या का हवाला देते हैं Ive कैश को साफ करने, अनइंस्टॉल और पुनर्स्थापना, वाई-फाई और सेलुलर सेवा दोनों से कुछ भी नहीं करने की कोशिश करता है, कुछ भी नहीं। कृपया इस समस्या को ठीक करें यह साल पहले ठीक काम कर रहा था। धन्यवाद एलेक्स प्राइड 5 जून, 2015 डिजिटल भंडारण माप पूरी तरह से गलत सभी डिजिटल स्टोरेज नंबर गोल बंद, उन्हें गलत बना रही है। बाकी सब कुछ महान है सबसे उपयोगी लेआउट, स्वच्छ और चमकदार अनावश्यक मापन को छिपाने की क्षमता और विनिमय दरें खोलने पर ऑटो-अपडेट करने की क्षमता। भयानक होगा यदि हम केवल हटाने के बजाय माप के आदेश को अनुकूलित कर सकते हैं - उदाहरण के लिए, यात्रा के दौरान शीर्ष पर जापानी येन और चीनी युआन को स्थानांतरित करने में सक्षम होने के नाते। संपादित करें: यह जूता आकार बदलता है Sabri, आप सब कुछ के बारे में सोचा Kaiytee Madsen 4 नवंबर, 2016 ग्रेट ऐप एकमात्र कारण है कि मैं सिर्फ 4 सितारों डाल रहा है क्योंकि मैं इसे वर्तमान मुद्रा विनिमय ताज़ा करने के लिए प्राप्त नहीं कर सकता है यह कहता है कि यह एक कनेक्शन मुद्दा है लेकिन मेरे पास कहीं और मुद्दे नहीं हैं। ठीक है कि और बीमार 5 वीं स्टार के साथ वापस आ जाओ राहुल लेखी 31 जनवरी, 2015 एंड्रॉइड अनुभव को बढ़ाने के लिए अच्छा नाइस और उपयोगी ऐप ऐप के छोटे आकार के तथ्य को भी पसंद आया इसके अलावा, मैं उन लोगों से कहना चाहूंगा जो कहते हैं कि डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन स्पीड रूपांतरण गलत है - कृपया google - 1 एमबीपीएस से केबीपीएस इलियाना ज़मब्रानो 25 जनवरी, 2017 ऐप महान है, मुद्रा अपडेट को छोड़कर। मेरा कहना है कि आखिरी अपडेट जून 2016 में था और यह एक संदेश था जो बताता है कि दरें अपडेट विफल हो गईं। कृपया अपने कनेक्शन की जाँच करें और मेरे वाईफाई से जुड़ा आईएम, हर ऐप ठीक इसके अलावा, इसके अलावा कृपया, उसे ठीक करें अग्रिम में धन्यवाद। इओन कोरिगन 28 जुलाई, 2016 ग्रेट ऐप लेकिन मुद्राएं अद्यतन नहीं होंगी यह मेरे सबसे अधिक इस्तेमाल किए गए ऐप्स में से एक है, लेकिन जब भी मैं मुद्राएं खोलता हूं, मुझे दर अपडेट करना विफल हो जाता है, अपना कनेक्शन जांचें यह मोबाइल या वाईफाई नेटवर्क पर होता है कृपया Vlad गेब्रियल Pisica 9 दिसंबर, 2015 को ठीक करें अच्छा ऐप आप सबसे अच्छी तरह से सूट क्या क्रम में टाइल्स की व्यवस्था करने में सक्षम होना चाहिए। हर बार जब मैं अपने देश की मुद्रा यूरो या डॉलर में परिवर्तित करना चाहता हूँ, तब इसे नीचे स्क्रॉल करने के लिए परेशान होने पर सूची में सबसे पहले यह पिन करना आसान हो सकता है। बेन ज़ुएरर 30 मई, 2016 लगभग बहुत बहुत उपयोगी मैं इसे 5 सितारों को दे सकता हूं, अगर हमारे प्रति वर्ग में एक से अधिक कस्टम यूनिट हो सकते हैं। यहां जापान में, हम अब भी कई अजीब पुरातन मापों से दैनिक आधार पर काम करते हैं। पेट्र 25 जुलाई, 2016 ग्रेट अगर मुद्रा का उपयोग नहीं करते तो यह सबसे खराब ऐप के लिए हो सकता है अगर यह उपयोग के लिए मुख्य कारण है अंतिम अपडेट 2014 चेक यार कनेक्शन अपडेट करने में असमर्थ है। Ive स्थापना रद्द स्थापना स्पष्ट डेटा कुछ भी नहीं मदद करता है। लॉरेंट ब्रुन नवंबर 7, 2016 अच्छा है लेकिन मुद्रा अपडेट नीचे कुछ समय के लिए मुद्रा स्वचालित रूप से अपडेट हो जाएगी और बिना किसी निरंतर अपडेट हो जाएगी और यह शानदार था। अब कई महीनों के लिए, अद्यतन टूट गया लगता है। मुझे खुशी होगी कि यह तय हो जाता है, क्योंकि मैं मुद्राओं के साथ बहुत काम करता हूं और साथ-साथ बहु रूपांतरण सिर्फ भयानक होता था जॉर्ज वर्म्यूलन 14 नवंबर 2014 हंसमुख मैं इस ऐप को सही रेटिंग देने के लिए यहां आया हूं। फिर मैंने नीचे के आदमी को शिकायत करने के बारे में शिकायत की कि कैलकुलेटर एप्लिकेशन को प्रभावी ढंग से किस तरह से फोन किया गया, और मैं हँस रहा हूं। कुडो, जूनियर हर्नांडेज़ कुडोस। यह एक बढ़िया ऐप है, और मुझे लगता है कि यह सुरक्षित है कि यह एक उपकरण को हानि करने में शारीरिक रूप से सक्षम नहीं है। Vlad कुबे 1 मार्च, 2016 गलत डिजिटल स्टोरेज क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं पहले से ही 1 जीबी 1024 एमबी और इसी तरह, लेकिन 1k नहीं। तो यह ठीक है, और आईटीएलएल सही कनवर्टर हो। अनुलेख कृपया Whats नई अतिरिक्त जानकारी सबरी AppsThe दुनिया विश्वसनीय मुद्रा प्राधिकरण उत्तर अमेरिकी संस्करण Trumps संकेत के अंत में Trumps इशारा के कारण डॉलर बनी हुई है, जो एक अप्रत्याशित फोन द्वारा पीछा किया गया था ट्रम्प और उसके चीनी समकक्ष क्सी के बीच, जहां ट्रम्प ने कहा कि वह एक चीन का सम्मान करेंगे। अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-10 12:14 यूटीसी यूरोपीय संस्करण अमरीकी डालर-जेपीवाई ने बुधवार को ट्रॉप्स संकेत से व्यापक डॉलर की रैली का नेतृत्व किया कि अगले 2-3 हफ्तों में कर कटौती के मोर्चे पर जो कुछ बढ़िया होगा, ट्रम्प और उसके चीनी समकक्ष के बीच एक अप्रत्याशित फोन द्वारा सभी। अधिक पढ़ें X25B6 2017-02-10 08:39 यूटीसी एशियाई संस्करण शुक्रवार को एनवाई व्यापार में डॉलर मिला, यूरो और पाउंड के खिलाफ कुछ रैली, जबकि येन और सीएडी का घाटा खो गया। EUR-USD एक अपेक्षाकृत संकीर्ण सीमा का कारोबार करता है, हालांकि लगभग 1.0608 के एक महीने के निम्न स्तर का प्रबंधन करता था। इस बीच अमरीकी डालर - JPY और पढ़ें X25B6 2017-02-10 19:44 यूटीसी

No comments:

Post a Comment