Saturday 16 December 2017

कैसे करने के लिए व्यापार में विदेशी मुद्रा - फिलीपींस - बसपा


जानें कि फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें क्या आप सीखना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार और पैसा कैसे कमाएं। फिर मेरे लिए आपके लिए अच्छी खबर है लेकिन पहले 8230 आपको फॉरेक्स के बारे में जानने के लिए परेशान क्यों करना चाहिए क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि आपके डॉलर को पेसो और इसके विपरीत में परिवर्तित करने का एक अच्छा समय है क्योंकि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे आप मुद्रा व्यापार के जरिये घर पर पैसा ऑनलाइन कैसे बना सकते हैं। यह आपके पैसे को सिर्फ दो सप्ताह या दोबारा में कुछ दिनों में दोगुना करना संभव है और कई अन्य कारण हैं 8230 लेकिन संभवत: सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि विदेशी मुद्रा के बारे में सीखने से आपकी वित्तीय साक्षरता बढ़ाने में सहायता मिलेगी। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे पुराना और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। यह दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 6 दिन और कुछ जगहों में से एक है जहां आप बड़े लाभ कमा सकते हैं चाहे बाजार की स्थिति ऊपर, नीचे या बग़ल में हो। तो क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए तैयार हैं: स्व-अध्ययन ऑनलाइन यदि आप अपने खुद के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना चाहते हैं, और आपको बस उस सामग्री की ज़रूरत है जो आपको सिखाएगी, फिर यहां कई अलग-अलग कोर्स, वीडियो और ई-पुस्तकें जिनका उपयोग आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानने के लिए कर सकते हैं यह विकल्प उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है जो मेट्रो मनीला में नहीं हैं। हां, मैं स्व-अध्ययन करना चाहता हूं और विदेशी मुद्रा व्यापार ऑनलाइन सीखना चाहता हूं विकल्प दो: रिच होने के लिए एक जीवित सेमिनार तैयार रहें, विदेशी मुद्रा गुरु, मार्क सो के साथ भागीदारी की है ताकि आप को एक तरह का और व्यापक संगोष्ठी मिल सकें जो आपको पेश करेगी विदेशी मुद्रा की दुनिया यहां विवरण दिए गए हैं: WHEN: 11 फरवरी, 2017, शनिवार 2:00 से अपराह्न 4:00 बजे तक: सूट 1503 ए वेस्ट टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज सेंटर (टेकाइट), एक्सचेंज रोड, ऑर्टिगास सेंटर, पासिग सिटी इस फॉरेक्स ओरिएंटेशन सेमिनार में आप चीजें सीख सकते हैं: व्यवसायों में आपको पैसे बनाने के लिए दो महत्वपूर्ण सामग्रियां क्या हैं और आप अकेले ही व्यवसाय क्यों नहीं कर सकते? निवेश में पैसा बनाने के लिए आपको दो महत्वपूर्ण सामग्रियां क्या हैं और आपको अब क्यों शुरू करना चाहिए कैसे धन कभी नष्ट नहीं होता, केवल तबादला होता है और यह कैसे विदेशी मुद्रा बाजार से संबंधित है। 8220 सी-सॉ 8221 और 82202 कप वॉटर 8221 रणनीतियों का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार कैसे करें। पुरस्कार के अनुपात में जोखिम क्या है और यदि आप विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में पैसा बनाना चाहते हैं तो यह क्यों मायने रखता है 8220 शॉर्ट 8221 और 8220 लोंग 8221 व्यापार क्या है और आप इसे अपने भौतिक पैसे के साथ तुरंत कैसे अभ्यास कर सकते हैं यह कैसे पता चलेगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार आपके लिए है या नहीं। विदेशी मुद्रा व्यापार में सच्ची सफलता कैसे मापनी है मैंने इस संगोष्ठी में भाग लिया है और मैं आपको बता सकता हूं कि ऊपर की बातें हिमशैल 8221 के सिर्फ 8220 टिप हैं। आप बहुत अधिक सीखेंगे और आज पैसे बनाने के लिए एक नया, रोमांचक और वैध तरीका खोज लेंगे। श्री मार्क तो फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में पढ़ना इस अभिविन्यास सेमिनार के लिए सामान्य मूल्य P2,500 है, लेकिन जब आप नीचे रिची के लिए तैयार होने के लिए साइन अप करते हैं, तो आपको केवल P500 का भुगतान करना पड़ता है। फिर, यह 11 फरवरी, 2017 8211 शनिवार, 2:00 से 4:00 अपराह्न पर होगा। संगोष्ठी सुइट 1503 ए वेस्ट टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज सेंटर (टेकाइट), एक्सचेंज रोड, ओरिटीगास सेंटर, पासिग सिटी में आयोजित की जाएगी। पंजीकरण शुल्क केवल P500 8211 है, लेकिन केवल अगर आप नीचे रजिस्टर करते हैं: फिर से दूसरा विचार या you8217re 11 फरवरी को उपलब्ध नहीं है कोई चिंता नहीं, यह विदेशी मुद्रा उन्मुखीकरण संगोष्ठी हर महीने होता है। और एक बार जब आप रजिस्टर करते हैं और भुगतान करते हैं, तो आप इसे कई बार इसमें शामिल कर सकते हैं, जैसा कि आप चाहते हैं कि उस 8217 के अधिकार किसी भी वजह से आप अचानक इसे 8217 कर सकते हैं, तो आप अगले महीने अगले कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर सकते हैं और इसमें उपस्थित रह सकते हैं। इसके अलावा, अगर आपको लगता है कि आपको उन अवधारणाओं की समीक्षा करने की जरूरत है जिन पर चर्चा की गई है, तो आप हर महीने फिर से और फिर से संगोष्ठी में शामिल हो सकते हैं जब तक कि आपको पूरी तरह से समझ में नहीं आता कि विदेशी मुद्रा कैसे काम करता है Isn8217t कि एक महान सौदा Don8217t इन अवसरों को जानने के लिए आपको पास से गुजारें। फिर 8230 आप या तो: आज के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं। 821282128211 जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार में भाग लेने से पहले अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यक्तिगत जोखिम सहनशीलता को जानना सुनिश्चित करें। फेसबुक पर शेयर करेंट्रेडिट समीक्षाएं मैं 5 साल से अधिक एफएक्स कारोबार कर रहा हूं और वैश्विक एफएक्स दलालों को खोलने और प्रयास करने की मेरी आदत है। मैंने ज्यादातर दलालों जैसे एफएक्ससीएमएम (अभी भी मेरा खाता है) को स्क्वाडक्वॉट्स को अल्पारी से एफएक्सपीआरओ और उन सभी को करने की कोशिश की है। यह फिलीपींस में यहां का पहला स्थानीय एफएक्स दलाल है, लेकिन मुझे लगता है कि यहां पर नियम काफी ढीला है या कोई भी नहीं है। दलालों के साथ मेरे अनुभव के कारण, मेरा मानना ​​है कि मेटिसएट्रेड एक शुद्ध बाज़ार निर्माता है मार्केट मार्कर होने के नाते वास्तव में ठीक है, लेकिन कंपनी के आकार के साथ इस तरह से आपके पीएल के मेरे अनुभव में हेरफेर होने का अनुभव अच्छा संकेत नहीं है। मार्केट निर्माताओं आपके खिलाफ व्यापार या आपके व्यापार के विपरीत दिशा में जाने के लिए जाने जाते हैं। जब आप ट्रेडों जीतते हैं, तो वे पैसे खो देते हैं। जब आप ट्रेडों खो देते हैं, तो उन्हें आपके द्वारा भुगतान किए गए फैसले से धन मिलता है और वे आपके नुकसान को लेते हैं। खैर, मैं भी एसईसी में पूर्ण केस पढ़ता हूं, वे बाजार निर्माता हैं लिंक sec. gov. phwp-contentuploads201511METISETRADE-Inc..pdf Heres मेरे अनुभव: 1. इससे पहले कि वे मेट्रोबैंक, बीडीओ और बीपीआई के वित्त पोषण के लिए खाते थे, बाहर कहीं भी वे मईबैंक में बदल गए थे। यह एसईसी 2 के साथ समस्या के कारण है। मेरा स्टॉप लॉस बहुत कम हो जाता है चरम सीमाओं के उतार चढ़ाव के समय में ठीक है, जहां फैलता है, लेकिन इतना अस्थिरता के साथ नहीं, तब आपके स्टॉप लॉस 10 पिप्स से अधिक (10 पिप्स ऐव से अधिक) से प्रभावित हो जाता है पागल है 3. स्वैप दर हमेशा की तुलना में बड़ी होती हैं जब मैं पकड़ो ट्रेडों 4. मुझे अन्य ब्रोकरों के साथ अपने खातों की तुलना में मेटिएसएट्रेड के साथ अधिक बार वज़न करना पड़ता है, और मैं वही लाभ लेता हूं और नुकसान को रोकता हूं। उसमें जोड़ने के लिए, मेरा नुकसान थोड़ा बड़ा लगता है और जीत छोटे लगते हैं 5. यदि मेरा स्टॉप लॉस जल्दी से हिट हो जाता है, तो ऐसा लगता है कि मेरा लाभ भी उतना भी नहीं है I 6. हाल ही में, चार्ट मेरे लाभ के मुकाबले कीमतों के माध्यम से गुजर रहा है। 7. मैं भी सूचकांक व्यापार करता हूं, एक बार जब एसएपीपी इंडेक्स 2,000 से 20,000 मुनाफे से कूद गया तो कूद गया। उनका बहाना यह था कि उनकी नकदी प्रदाता के साथ अद्यतन में एक त्रुटि थी। मैंने अपनी तरलता प्रदाताओं के लिए पहले अनुरोध किया था, वे प्रदान नहीं कर सके। 8. मैंने एक मित्र से सुना है कि उन्होंने कम से कम Php 1,000,000 के लिए रोबोट या ईए की पेशकश शुरू की थी। आगे के परीक्षण के लिए उनके पास कोई परिणाम नहीं है, केवल वापस परीक्षण। और उन्होंने यह भी बताया कि जमा खाता उनके मेबैंक खाते के समान नहीं है मेरा अनुभव अब तक है I कारण समीक्षा करना चाहता था, क्योंकि आईएम पहले से ही दलाल से मेरा पैसा खींच रहा है और मैं इसे से अन्य व्यापारियों की रक्षा करना चाहता हूं। सुरक्षित रहें एसईसी और बीएसपी के लिए बहुत सारे खराब दलालों हैं, एफएक्स ट्रेडिंग मार्केट को पहले से ही नियंत्रित करें टैग्स: मेटिसएट्रेड समीक्षाएं फिलीपींस, जीजी 23 अक्टूबर 2015 3 साल (डेमो लाइव) कुल 2 साल डेमो, 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ जीते हैं मैं वास्तव में फिलीपींस से सहमत हूं, एक्स, जब व्यापार की सिफारिशों की बात आती है, हालांकि बहुत गलत नहीं है लेकिन बहुत कम प्रयोग करने योग्य है। मुझे लगता है कि अभी-अभी-अपनी-नौकरी से सलाह-रोज़गार वास्तव में हाल की सिफारिशों के लिए आवेदन करता है, यह निश्चित नहीं है कि अगर चीन वास्तव में बाजार में कहीं न कहीं हो, या यह अभी ठीक है, तो यह बाजार वास्तव में कहीं नहीं है। फिलीपींस, एएए मुझे लगता है कि समीक्षा कंपनी खुद से आ रही है, लेकिन मैं मन नहीं है उठाए गए मुद्दे काफी हद तक सच थे और मुझे पसंद है कि मेटिस फिलीपींस में वास्तव में यहां है। आप अपने कार्यालय में जा सकते हैं और कभी भी अपने सलाहकार से बात कर सकते हैं। जब आप अंतरराष्ट्रीय दलाल के साथ होते हैं, तो उनके विपरीत बोलना आसान होता है, आप केवल ऑनलाइन संसाधनों पर भरोसा करते हैं और अपनी-अपनी-अपनी चीज़ों के बारे में सीखते हैं कम से कम उनके साथ मैं अपने मुफ़्त सेमिनारों के माध्यम से सीखा, फिलीपींस में कुछ अनुभवी एफएक्स व्यापारियों ने वास्तव में सेमिनार की पेशकश की, लेकिन वे अपने प्रतिभागियों को चार्ज करते हैं और खुद वास्तव में खुद दलालों नहीं करते हैं इसलिए मैं उन पर भरोसा नहीं करता क्योंकि मैं एक बार संगोष्ठी में गया था, वे कंपनी को मारने लगते हैं कि वह लाइसेंस के बारे में (स्पष्ट रूप से मेटिस) का उल्लेख नहीं करना चाहते हैं, जो कि नीचे दिए गए हैं। पिछले 25 मई, 2014 फिलीपींस की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी - ठीक है, मैं लाइसेंस के बारे में आपके साथ सहमत हूं लेकिन यह लंगड़ा सरकार क्या पेशकश कर रही है, और मुझे लगता है (एक व्यवसायी के रूप में) मुझे लगता है कि वे सभी आवश्यक आवश्यकताओं का पालन करते हैं जो वर्तमान में उपलब्ध हैं। इस देश में हमें क्या करना चाहिए, देश के बाहर फिलिपिनो लोगों के पैसे को स्थानांतरित करने के बजाय कंपनी को समर्थन देना है, यह यहां पर चल रहा है। मैं गंभीरता से सोचता हूं कि विदेशों में विदेशी दलालों को विदेशों में विनियमित किया जाता है या नहीं, वे फिलीपींस में लाइसेंस का उल्लंघन करते हैं क्योंकि उनके पास एक नहीं है और वे फिलिपिनो लोगों के पैसे कम करते हैं। कुल मिलाकर, मुझे लगता है कि वे यहाँ शारीरिक रूप से हैं और मैं उन पर भरोसा करता हूं क्योंकि मेरे पास मेरे पेशेवर व्यावसायिक हैं, किसी भी समय मुझसे बात करने के लिए। टैग्स: MetisAtrade समीक्षा फिलीपींस, एएए 22 अक्टूबर 2015 9 महीनों इस ब्रोकर के साथ कुल 9 महीनों पुरानी समीक्षा के विपरीत, मैं अपने दैनिक व्यापार सिफारिशों 90 विश्वसनीय लगता है, शायद यह पहले से ही इस पर एक अलग टीम काम कर रहा है। मैं केवल इस ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं क्योंकि 1) बहुत तंग फैलता है, 2) पेसो अकाउंट 3) फास्ट लेनदेन, 4) अफ्रीका का समर्थन - वीआईपी सेमिनार, स्पेशल मार्केट रिपोर्ट आदि। मैं अपने ब्रोकर का चयन करता हूं कि मुझे कितनी अच्छी तरह समर्थ हैं मेरे व्यापार के फैसले में और वे कितनी सुसंगत हैं, ऐसा करते हैं मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ इसलिए मैं मार्गदर्शन के लिए मेटिस पर भरोसा करता हूँ टैग: MetisEtrade समीक्षा फिलीपींस, एक्स 17 सितंबर, 2014 3 साल रहते हैं कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं हालांकि वे तंग फैल और तेजी से निकासी हो सकती है, आईडी यह ध्यान रखना चाहिये कि उनकी दैनिक व्यापार की सिफारिश बहुत गलत है। कई बार इसे करने की कोशिश की, Ive अभी तक इसे से बाहर एक सफल व्यापार पाने के लिए। रोज़ाना विफल ट्रेडों की सिफारिश करने के बजाय, अपने ग्राहकों से नकद निकालने के लिए, आईडी का सुझाव है कि वे केवल एक व्यापार की सिफारिश करते हैं, जब व्यक्ति इसे सुझाएगा, वास्तव में प्रत्येक समाचार विज्ञप्ति में बंदूक कूदने के बजाय व्यापार खुद लेगा। दूसरे शब्दों में, एक असली और गंभीर सिफारिश, न कि सिर्फ इसलिए-इसका-मेरा-काम-से-अनुशंसित - हर रोज़ चीज ईमानदारी से, यह काफी निराशाजनक है क्योंकि वे एक ब्रांड छवि के लिए धक्का देते हैं जो अपने ग्राहकों को विदेशी मुद्रा के बारे में जानने में मदद करता है, लेकिन उनकी दैनिक व्यापार की सिफारिश करने में मदद करता है, उनके खाते को मारने में मदद करना है अगर MetisEtrade भी सभ्य व्यापार सिफारिशों के साथ नहीं आया, तो वे कैसे व्यापार को सीखने की उम्मीद कर सकते हैं इस क्षेत्र में कठोर सुधार की आवश्यकता है। टैग्स: MetisEtrade फिलीपींस, एक्स 17 सितंबर, 2014 की समीक्षा करें 3 कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं हालांकि उनके पास तंग फैल और तेजी से निकासी हो सकती है, आईडी यह ध्यान रखना चाहती है कि उनकी दैनिक व्यापार की सिफारिश बहुत गलत है। कई बार इसे करने की कोशिश की, Ive अभी तक इसे से बाहर एक सफल व्यापार पाने के लिए। रोज़ाना विफल ट्रेडों की सिफारिश करने के बजाय, अपने ग्राहकों से नकद निकालने के लिए, आईडी का सुझाव है कि वे केवल एक व्यापार की सिफारिश करते हैं, जब व्यक्ति इसे सुझाएगा, वास्तव में प्रत्येक समाचार विज्ञप्ति में बंदूक कूदने के बजाय व्यापार खुद लेगा। दूसरे शब्दों में, एक असली और गंभीर सिफारिश, न कि सिर्फ इसलिए-इसका-मेरा-काम-से-अनुशंसित - हर रोज़ चीज ईमानदारी से, यह काफी निराशाजनक है क्योंकि वे एक ब्रांड छवि के लिए धक्का देते हैं जो अपने ग्राहकों को विदेशी मुद्रा के बारे में जानने में मदद करता है, लेकिन उनकी दैनिक व्यापार की सिफारिश करने में मदद करता है, उनके खाते को मारने में मदद करना है अगर MetisEtrade भी सभ्य व्यापार सिफारिशों के साथ नहीं आया, तो वे कैसे व्यापार को सीखने की उम्मीद कर सकते हैं इस क्षेत्र में कठोर सुधार की आवश्यकता है। टैग: MetisEtrade समीक्षाएँ फिलीपींस, अल्फ्रेड डी 15 सितंबर, 2014 8 महीने इस ब्रोकर के साथ कुल 8 महीने अच्छे ग्राहक सेवा, तंग फैल, कमीशन नहीं और तेजी से वापसी और जमा प्रक्रिया यह मेरे लिए सबसे अच्छा दलाल है टैग: MetisEtrade फिलीपींस की समीक्षा 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीने के डेमो मेरी टिप्पणियां हैं जो मुझे लगता है कि सब लोग बाहर खो रहे हैं। एक अन्य कारण यह है कि हमारे वित्तीय बाजार एसजी और एच जैसे हमारे पड़ोसियों के करीब नहीं हैं। यहाँ साक्षरता बहुत खराब है। 1. बसपा लाइसेंस उनका लाइसेंस भौतिक एफएक्स व्यापार की है यदि आप लोग ऑनलाइन व्यापार कर रहे हैं, तो मार्जिन के साथ, ऐसा कुछ नहीं है जो बसपा को नियमन करता है। तो उठो और अपने तथ्यों को जानें 2. एसईसी लाइसेंस उनका लाइसेंस संख्या क्या है वे अपने बीएसपी लाइसेंस के साथ बहुत पारदर्शी रहे हैं कि वे विनियमित हैं (प्रमुख ग्राहकों को गलत रास्ते पर) यह उनके द्वारा प्रदान की गई सभी टिप्पणियों और सूचनाओं से लगता है, वे अपने एसईसी लाइसेंस नंबर के साथ पारदर्शी रहे हैं 3. अन्य ब्रोकरों के साथ चेक किया गया जहां वे स्पष्ट दावा करते हैं और उनमें से एक ने इस फर्म की पुष्टि नहीं की है। 4. वे ग्राहकों को एसटीपी निष्पादन देने का दावा करते हैं। लेकिन वे किस तरह से कीमत नहीं दे सकते हैं एनएफपी पर भी, क्या आप उम्मीद करते हैं कि लोगों को अपनी कीमतों की गहराई पर विश्वास करना असीम है, सभी को जागृत करें टैग्स: मेटिस एट्रेड समीक्षाएं फिलीपींस, मार्को एल 17 अक्टूबर, 2013 1 महीने कुल 1 महीने डेमो इस ब्रोकर के साथ विभिन्न कंपनियों से डेमो खातों की कोशिश करने के बाद मै MetisEtrade के साथ एक जीवंत खाता बना रहा हूँ अच्छी ग्राहक सेवा, सुविधाजनक जमा, तंग फैलता है। वे आपको सिखाते हैं कि कैसे व्यापार करें। वास्तव में उत्कृष्ट टैग: MetisEtrade फिलीपींस, मार्क अक्टूबर 17, 2013 8 महीने इस ब्रोकर Ive के साथ कुल 3 महीने ध्यान दिया है कि प्लेटफॉर्म वे पेशकश प्लेटफार्म विश्लेषण के लिए निर्धारित पूर्ण संकेतकों के साथ मुक्त और उपयोगकर्ता के अनुकूल है। अपनी वेबसाइट पर, वे व्यापार की सिफारिशों और विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्म प्रदान करते हैं। मैं हर किसी को द्विआधारी एफएक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक डेमो अकाउंट की कोशिश कर रहा हूं। यह थोड़े अद्वितीय मंच है क्योंकि आप सिर्फ अपना ट्रेड-ऑफ सेट करते हैं और या तो ऊपर या नीचे सेट करते हैं यह दलाल बसपा द्वारा लाइसेंस प्राप्त होने वाला पहला और एकमात्र विदेशी मुद्रा व्यापारी-दलाल माना जाता है। मुझे लगता है कि निवेशक को कंपनी की अच्छी प्रतिष्ठा है क्योंकि इसकी विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश की क्षमता है। इसके अलावा, स्टॉक ब्रोकर्स के विपरीत, यह ब्रोकर मुद्राओं, तेल, स्टॉक इंडेक्स और कमोडिटी जैसे विविध परिसंपत्ति निवेश प्रदान करता है। असल में, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर अपने सेमिनारों में भाग लिया। मैं देखता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार पर कई अवसर हैं क्योंकि बाजार में हेरफेर नहीं किया जा सकता है। हालांकि दुनिया भर में बहुत से विदेशी मुद्रा दलाल हैं, यह दलाल फिलीपींस में स्थित है, जिसकी हमें ज़रूरत है अगर हमारे पास तकनीकी कठिनाइयों या व्यापार की सिफारिशों पर कोई शिकायत है। टैग्स: MetisEtrade समीक्षाएं फिलीपींस, जेपी एम। 27 सितंबर 2013 5 महीने कुल 2 महीने के डेमो, 3 महीने इस ब्रोकर कम फैलता है, और विश्वसनीय लेनदेन पोस्टिंग के साथ रहते हैं। उनके लिए एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता उनके पीठ के अंत कार्यालय कर्मियों की पहुंच और मित्रता है। किसी भी प्रश्नों का उत्तर देने के लिए हमेशा कुछ होगा। लेकिन मैं कहूंगा कि इस दलाल के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि 30 मिनट का समय सीमा वापस, तेज और विश्वसनीय है यदि आपके पास पहले से ही एक ब्रोकर है, तो पहली बार व्यापारी के लिए मेटीएस्टेड में बदलाव, मैं आपको इस समूह के साथ जाने का सुझाव देता हूं। टैग्स: MetisEtrade फिलीपींस, रयान पोगी की समीक्षा 27 सितंबर, 2013 6 महीने कुल 2 महीने के डेमो, 4 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं आप और अन्य किसी ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्म का पता लगा सकते हैं जो हमारे देश में स्थित है जो आपके व्यापार के लिए फिलीपीन पेसो जमा को स्वीकार करता है। मेरे लिए यह एक परेशानी मुक्त दलाल है जहां सब कुछ, साइन अप करने से, धन जमा करने और वापस लेने के लिए ऑनलाइन हैं आपको अपने कंप्यूटर और एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है और आप व्यापार के लिए तैयार हैं। देश में 3 प्रमुख बैंकों को अपने ऑनलाइन हस्तांतरण का उपयोग करना, यह धन जमा करने या वापस लेने में क्लाइंट पार्ट पर कोई परेशानी नहीं है। अब व्यापारिक हिस्से पर आगे बढ़ने की सुविधा देता है, यद्यपि मेट्सएट्रेड का तेजी से निष्पादन हो रहा है, जब आपके ट्रेडों को रखने की बात आती है, Ive ने कभी भी अन्य दलालों की कोशिश नहीं की, लेकिन मेरे सहयोगियों से जो मैंने अन्य ब्रोकरेज फर्मों में निवेश किया है, उनके आधार पर उनके पास देरी एक व्यापार निष्पादित करते समय अधिकतम 10 सेकंड। हां, वे भी कम स्प्रेड करते हैं, यह या तो अन्य दलालों के साथ या तो कम है टैग: MetisTrade समीक्षा

No comments:

Post a Comment